REET Vacancy Notification sst waiting List सामजिक विज्ञान एवं गणित विज्ञान की प्रतीक्षा सूची जारी , यहाँ से देखे सम्पूर्ण लिस्ट

REET Vacancy Notification: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने रीट मुख्य परीक्षा अध्यापक का नोटिफिकेशन जारी किया है । बोर्ड ने रीट मुख्य परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी कर अभ्यर्थियों को बड़ी राहत दी है । राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने रीट अध्यापक भर्ती परीक्षा 2022 के लेवल 2 के लिए वैटिंग लिस्ट अपनी ऑफिसियल वेबसाईट पर जारी कर दी है । अभ्यर्थी काफी लंबे समय से रीट अध्यापक भर्ती के वैटिंग लिस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे ।

REET Vacancy Notification sst waiting List
REET Vacancy Notification sst waiting List

REET main exam notification Social Science and Science Maths

आपको बता दे राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने रीट अध्यापक भर्ती 2022 के लिए 48000 पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया था । जिसमे अध्यापक लेवल 2 के 27000 पदों के लिए भर्ती निकाली थी । इसके बाद बोर्ड ने परीक्षा का आयोजन कर इसका रिजल्ट, डॉक्युमेंट्स वेरीफिकेशन व फाइनल मेरिट लिस्ट जारी कर नियुक्ति प्रदान कर दी है । लेकिन इसके बाद भी रिक्त बचे पदों पर आज बोर्ड ने वैटिंग लिस्ट जारी कर बड़ी खुशखबरी दी है ।

इसे भी पढे: – उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा मे होगा बदलाव अब राज्य प्रशासनिक सेवा के साथ करवाई जायेगी परीक्षा

बोर्ड ने अपनी ऑफिसियल वेबसाईट पर रीट अध्यापक भर्ती लेवल 2 के सभी विषयों की वैटिंग लिस्ट जारी कर दी है । अभ्यर्थी बोर्ड की वेबसाईट से अपने विषय के वैटिंग लिस्ट का रिजल्ट चेक कर सकते है ।

REET Mains Result Waiting List 2024 Check

रीट लेवल 2 वैटिंग लिस्ट रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी बोर्ड की ऑफिसियल वेबसाईट पर जाए । यहाँ पर अपने विषय का रिजल्ट चेक करने के लिए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करे । क्लिक करने के बाद डाउनलोड का लिंक शो होगा। अभ्यर्थी डाउनलोड लिंक पर क्लिक कर रिजल्ट की पीडीएफ़ डाउनलोड कर ले । अब इस पीडीएफ़ को ओपन कर अपना रिजल्ट चेक कर ले ।

 

REET Vacancy Notification Check

Upper Primary School Teacher Sci/Maths (Level-2) 2022 : Final Recommendation and Cut Off Marks: Download

Upper Primary School Teacher- SST (Level-2) 2022 : Final Recommendation and Cut Off Marks: Download

अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे है , तो आप हमसे जुड़ सकते है ।

JOIN TELEGRAM CLICK HERE
JOIN WHATSAPP CLICK HERE

Leave a Comment

x